Tuesday 15 December 2020

sms sending jobs in Hyderabad

 हैदराबाद भारत के राज्य तेलंगाना तथा आन्ध्र प्रदेश की संयुक्त राजधानी है, जो दक्कन के पठार पर मूसी नदी के किनारे स्थित है। यह भारत का चौथा सबसे अधिक आबादी वाला शहर है आरंभ में हैदराबाद में मद्रास विश्वविद्यालय से संबद्ध दो महाविद्यालय थे। लेकिन 1918 में निज़ाम ने उस्मानिया विश्वविद्यालय की स्थापना की और अब यह भारत के श्रेष्ठ विश्वविद्यालयों में से एक है। हैदराबाद विश्वविद्यालयों की स्थापना 1974 में हुई। हैदराबाद केंद्र की स्थापना वर्ष 1976 में हुई। हैदराबाद ऑप्टिकल फाइबर केबल के एक बड़े नेटवर्क द्वारा कवर किया जाता है। और यहां पर सबसे प्राचीन चारमीनार भी स्थित है। और इसी प्राचीन चारमीनार को देखने के लिए और यहां के विश्वविद्यालय में शिक्षा प्राप्त करने के लिए बहुत दूर दूर से लोग आते रहते हैं। पर कुछ लोग यहां पर घूमने के लिए और शिक्षा प्राप्त करने के लिए नहीं आ पाते हैं क्योंकि उनके पास पैसे की कमी होती है। इसी सभी के कारण हमारी कंपनी ने एक जॉब निकाली है। इस जॉब को आप अपने घर पर ही बैठ कर कर सकते हैं। इस जॉब में आपको कहीं आने जाने की भी आवश्यकता नहीं है। इस जवाब को करके आप अपनी शिक्षा भी पूर्ण कर सकते और घूम भी सकते हैं। इस जॉब में आप केवल s.m.s. भेजने का काम करना है। हमारी कंपनी आपको 100 s.m.s देगी जिनको आप को भेजना होगा।इसको भेजने के लिए आपके पास 2 घंटे का वक्त होना चाहिए।इस जॉब को करके आप अपनी महीने की बचत भी कर सकते हैं।

Home based Bulk SMS Sending Jobs without Investment, 

(Get Paid Rs:400/100 SMS). We offer Genuine Free SMS Sending Jobs in india as Part Time or Full Time work from Home. You can send ...

Must have a stable internet connection, and a desktop or laptop computer. Must be over 18. Learn how you can earn a side income working anywhere on your computer. Results may vary. Life on your terms. Side Income. Be your own boss. Work From Home.



No comments:

Post a Comment